प्रियंका गाँधी ने योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

खालसा न्यूज़
लखनऊ।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने यूपी के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है. कांग्रेस महासचिव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सितंबर में मैनपुरी के नवोदय विद्यालय में छात्रा की हुई मौत के मामले में पत्र लिखा है कि यह घटना दिल दहला देने वाली है, उन्होंने पत्र में लिखा है कि माता-पिता की गैरमौजूदगी में एकदम गैरकानूनी तरीके से लड़की के शव का जल प्रवाह प्रशासन द्वारा कर दिया गया. मृतका के परिवार ने लगातार इस घटना को लेकर सवाल उठाए हैं और कानूनी प्रक्रिया शुरू करने की अपील की है उनको यह जानने का पूरा हक है कि उनकी बेटी के साथ क्या घटना घटी इस में कौन-कौन लोग शामिल हैं.

क्या प्रशासन किसी को बचाने का प्रयास कर रहा है इस घटना में एक निष्पक्ष जांच से जुड़े कई सारे पहलू हैं जिन्हें सामने लाना अत्यंत आवश्यक है और परिवार को संतुष्ट करने के लिए एकदम जरूरी है इस घटना को हुए 2 महीने से ज्यादा बीत चुके हैं और प्रकरण में नामजद प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है लेकिन हैरानी की बात है कि ना तो अभी तक इसकी कोई जांच हुई है और ना ही किसी से कोई एक्शन लिया गया है.

उन्होंने कहा कि इस मामले को संज्ञान में लेकर तुरंत कार्रवाई का आदेश दें और सुभाष पांडे के परिवार को न्याय दिलाएं उत्तर प्रदेश की तमाम बेटियों की शिक्षा और सुरक्षा के लिए भी इस मामले में कार्रवाई होना जरूरी है.

Show More

Related Articles