नर सेवा को तैयार नारायणी सेना – लवलेश शुक्ल

लखनऊ – राष्ट्रीय नारायणी सेना ने बढ़ती कोरोना महामारी को देखते हुए अहम बैठक बुलाई। बैठक से पूर्व मीडिया प्रभारी लवलेश शुक्ला ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित द्विवेदी से डिजिटल माध्यम के जरिए कांफ्रेंस की। इसके बाद प्रदेश की कमान संभालते हुए जिम्मेदारी उठाना शुरू कर दिया। नेतृत्व कर रहे श्री शुक्ल ने अहम फैसलों पर हाईकमान की मंजूरी लेते हुए आदेश जारी किए हैं उन्होंने बताया कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ रहा है एक बार फिर मजदूर वर्ग अपने घर जाने को लेकर परेशान होता दिखाई दे रहा है ऐसे में स्थिति बेकाबू होने से पूर्व उन्हें घर तक सही सलामत पहुंचाना सरकार के साथ-साथ हम सबकी भी जिम्मेदारी है।

उन्होंने कहा राष्ट्रीय नारायणी सेना का हर सैनिक अपने आसपास मजदूर वर्ग को राशन सामग्री एवं आर्थिक सहयोग में सहायता करें। यद्यपि कोई व्यक्ति अपने घर जाने के लिए परेशान है तो उसके लिए साधनों का इंतजाम कर पूरी सुरक्षा के साथ घर पहुंचाने की कोशिश करे, साथ ही उनका हौसला टूटने ना दें।

ऐसा करने से हम पिछली बार की लापरवाहियों पर नियंत्रण पा सकते हैं इस बार प्रवासियों का अपने घर लौटने का मंजर और भी भयानक हो सकता है इसके लिए सरकार से भी हम निवेदन करेंगे कि वह एक ऐसी टीम गठित करें जो प्रवासी मजदूरों की सहायता करने में कारगार साबित हो।

Show More

Related Articles