देश की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार गरीबों, किसानों व नौजवानों के लिए समर्पित- मौर्य

मोदी सरकार द्वारा किए गए विकास का फल 2019 में जनता ने दिया है

खालसा न्यूज़

बलिया। सूबे में 2022 में फिर कमल खिलेगा क्योंकि देश की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार गरीबों, किसानों व नौजवानों के लिए समर्पित भाव से कार्य कर रही है।यह बात यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने आज चितबड़ागांव कस्बे के महरेव में ठेंगड़ी शताब्दी भवन का लोकार्पण करने के दौरान कही.इस अवसर पर कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

श्री दंतोपन्त ठेंगड़ी जन्म शताब्दी वर्ष पर पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मारक अनुसंधान व आरोग्य केंद्र द्वारा आयोजित शिलान्यास व लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा किए गए विकास का फल 2019 में जनता ने दिया है। अभी भी विकास पर पूरा जोर है।

यदि जनता साथ रहेगी तो प्रदेश में फिर सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रत्येक ढाई सौ की आबादी वाले गांवों को पक्की सड़क से जोड़ने का कार्य तेजी से चल रहा है। बड़े एक्सप्रेस-वे के करीब के गांवों को सर्विस लेन से जोड़ने का निर्णय हमारी सरकार ने लिया है। भाजपा सरकारों के विकास का लक्ष्य गरीब है। जनता के भरोसे को हम टूटने नहीं देंगे। प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रहते गरीब को उसके अधिकार से वंचित नहीं होने देंगे।
केशव मौर्य ने अपने संबोधन की शुरुआत ‘वीरों की धरती जवानों का देश बागी बलिया उत्तर प्रदेश को नमन’ कहकर की। वे बोले कि मंगल पांडेय, जेपी व चंद्रेशखर की धरती को नमन करता हूं। उन्होंने कहा कि फेफना विधायक उपेंद्र तिवारी ने 2012 में विपरीत परिस्थितियों में कमल खिलाया था। आज इन्होंने जो भी मांगा है, सब कार्य मान लिया।

फेफना विधायक व प्रदेश सरकार के खेल राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेन्द्र तिवारी ने कहा कि पिछली सरकारों में जिले का विकास बाधित हो गया था। श्री तिवारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए दर्जनों सड़कों की मांग डिप्टी सीएम केशव मौर्य के समक्ष रखी।

डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा, मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल, विधायक सुरेंद्र सिंह, विधायक संजय यादव, विधायक धनन्जय कन्नौजिया, पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह व पूर्व मंत्री राजधारी सिंह आदि उपस्थित रहे। स्वागत पं. दीनदयाल आरोग्य केंद्र के अजय जी ने किया। संचालन राजीव मोहन चैधरी ने किया।

Show More

Related Articles